बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के साथ फरार हुई बहन तो भाई ने दवाब बनाने के लिए की फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

प्रेमी के साथ फरार हुई बहन तो भाई ने दवाब बनाने के लिए की फायरिंग, पुलिस ने आरोपी को हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर के वासुदेवपुर में गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी रितिक उर्फ पांडव यादव को पुलिस ने खड़गपुर प्रखंड के लड़ुई गांव स्थित ससुराल से गिरफ्तार किया. जबकि उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से फायरिंग में प्रयुक्त देशी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद भी बरामद कर लिया.            

पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि 28 अगस्त को मोटर साइकिल सवार दो अपराधियों ने वासुदेवपुर में हवाई फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने मुहल्ले के कुछ घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज जुटाया. जिसमें अपराधी फायरिंग करते दिख रहा है. फुटेज के आधार पर पुलिस ने फायरिंग कर रहे अपराधी की पहचान वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी अपराधी रितिक कुमार उर्फ पांडव यादव के रूप में किया. जिसके बाद पुलिस के बयान पर वासुदेवपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की. 

शुक्रवार की रात वासुदेवपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रितिक कुमार उर्फ पांडव यादव के ससुराल में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा को भी एक जिंदा कारतूस के साथ बरामद कर लिया है. 

इस मामले में एसपी ने बताया कि रितिक उर्फ पांडव यादव की रिश्ते की बहन पिछले दिनों से अपने प्रेमी के साथ भाग गयी. उसका प्रेमी वासुदेवपुर मुहल्ले में ही किराये के मकान में रहता था. इस घटना से रितिक आक्रोशित था और प्रेमी पर दबाव बना कर बहन को वापस घर भेजने के लिए उसने वासुदेपुर में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News