बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा के साथ अवैध सम्बन्ध को लेकर साली ने कराई पति की हत्या, पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित 5 को किया गिरफ्तार

जीजा के साथ अवैध सम्बन्ध को लेकर साली ने कराई पति की हत्या, पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित 5 को किया गिरफ्तार

VAISHALI : जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर में बीते 28 सितम्बर को बिस्कुट फैक्ट्री से ड्यूटी करके अपने घर लौट रहे युवक को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत 5 को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मामले को लेकर वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने कहा की बीते 28 सितंबर को बिदुपुर थाना के रहीमापुर में ड्यूटी करके घर लौट रहे युवक को गोली मारकर हत्या मामले में मृतक की पत्नी समेत पांच को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया बदमाश पटना जिले के मालसलामी थाना अंतर्गत नंद गोलाघाट निवासी राज नारायण यादव के पुत्र प्रभात कुमार यादव, नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक वार्ड 23 निवासी स्वर्गीय मोहम्मद अनवर आलम के पुत्र मोहम्मद शब्बीर अनवर, बिदुपुर थाना के कुतुबपुर चकमहमद निवासी रामनरेश राय के पुत्र जयजय राय, रामनरेश राय की पत्नी चिंता देवी एवं रामनरेश राय की पुत्री रूपा कुमारी शामिल है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है। 

एसपी रवि रंजन ने बताया कि बीते 28 से सितंबर को रहीमपुर चौक के निकट बिदुपुर थाना के ऊंचाडीह निवासी बलिराम सिंह के पुत्र पंकज कुमार को एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें बिदुपुर थाना में प्राथमिक की गई थी। घटना को गंभीरता से देखते हुए पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देशानुसार सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसमें जिला आसूचना इकाई नगर थाना एवं बिदुपुर थाने की पुलिस द्वारा सूचना संकलन के आधार पर कार्रवाई करते हुए पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। 

पूछताछ एवं तकनीकी अनुसंधान के क्रम में यह बात प्रकाश में आई कि इस घटना का मुख्य सूत्रधार हाजीपुर के गांधी आश्रम निवासी सकल राय के पुत्र संतोष कुमार अमर बताया गया है। जिसका मृतक पंकज कुमार की पत्नी रूपा कुमारी से अवैध संबंध था। जिस कारण संतोष कुमार के द्वारा ही फेक मोबाइल सिम नंबर का इस्तेमाल कर फोन पर धमकी दिया गया एवं पत्राचार के माध्यम से धमकी भरा पत्र भेजा गया। संतोष कुमार अमर के द्वारा अन्य बदमाशों के साथ मिलकर मृतक पंकज कुमार को हटाने के लिए इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में संयुक्त अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी एवं बरामद की हेतु अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News