भाभी को कमाई का पैसा देने से इनकार करना पड़ गया भारी, नाराज भाभी ने हथियार रखने के आरोप में भिजवा दिया जेल

भाभी को कमाई का पैसा देने से इनकार करना पड़ गया भारी, नाराज भाभी ने हथियार रखने के आरोप में भिजवा दिया जेल

NAWADA : नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहरपर निवासी अर्जुन साव के पुत्र मिथुन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घर से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। युवक की भाभी नीरू देवी ने थाना में आवेदन देकर देवर पर मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया था। जिसके आलोक में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष लालबिहारी पासवान ने बताया कि आरोपित की भाभी ने थाना में आवेदन देकर अपने देवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इसके आलोक में युवक को गिरफ्तार किया गया। 

 पुलिस ने बताया कि आरोपित का एक और घर घुमड़ा गांव में है। उसी घर से कट्टा व कारतूस बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि हथियार बरामदगी के बाबत प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपित को जेल भेजा जा रहा है। आरोपित हाईवा चलाता है। 

पैसा देने से इनकार करने पर भाभी ने फंसाया

इधर, पुलिस गिरफ्त में आए मिथुन ने बताया कि शादी से पहले वह अपनी कमाई भाभी को दिया करता था। साल भर पहले शादी हो गई तो भाभी की बजाए अपनी पत्नी को कमाई देने लगा। जिससे उन्हें चिढ़ होने लगी और अक्सर पैसे को लेकर विवाद करती रहती थी। हथियार के बाबत उसने बताया कि बचपन में फोटो खिंचाने के लिए हथियार लिया था। वही घर में पड़ा हुआ था। जिसका फायदा भाभी ने उठाया और पुलिस को फोन कर हथियार रखे जाने की जानकारी दे दी। मिथुन ने बताया हमारे घर में सब लोग एक साथ रहते हैं हमारे बड़े भाई से कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन भाभी लगातार दुश्मनी बढ़ा रही थी और हमने भाभी की बात नहीं मानी खर्चा नहीं दिए जिसके कारण ही उन्होंने आरोप लगाते हुए हमें गिरफ्तार करवा दिया।


Find Us on Facebook

Trending News