जीजा के भाई पर युवती ने 5 साल तक यौन शोषण करने का लगाया आरोप, एसएसपी से लगाई गुहार

जीजा के भाई पर युवती ने 5 साल तक यौन शोषण करने का लगाया आरोप, एसएसपी से लगाई गुहार

BHAGALPUR : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक युवती ने जीजा के भाई पर 5 साल तक शादी का झांसा देकर शारीरक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया की पांच साल यौन शोषण करने के बाद जीजा के भाई ने दूसरे जगह शादी कर ली। अब पीड़िता दर दर न्याय की गुहार लगा रही है। मामला भागलपुर के कमलपुर सजौर थाना का है। जहाँ शशि रंजन की शादी 2015 मे कादिर गंग नवादा मे हुआ थी। 

शादी के बाद शशि रंजन के छोटे भाई देव प्रकाश के साथ पीड़िता की दोस्ती हुई और बाद मे दोनो के बीच शारीरिक संबंध भी बन गया। उसके बाद देव प्रकाश द्वारा लगातार शादी का झांसा दे कर उसके साथ संबंध बनाया गया। अचानक 9 दिसंबर को देव प्रकाश ने शादी कर ली। पीड़िता को जब इस बात कि सूचना मिली तो वो सजौर थाना के सहयोग से उसके घर पहुंची। 

युवती ने बताया की थाने की गाड़ी के जाने बाद उसके परिवार द्वारा मेरे साथ मारपीट की गयी। जिसका आवेदन हम सजौर थाना मे दे चुके है। उसके बाद हमे लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। कल देव के जीजा मिथलेश सिंह जो अपने आप को बालू माफिया बताता है। उसके द्वारा भागलपुर उल्टा पुर पर जान से मार देने की धमकी दी गयी। जिसके बाद युवती आज एसएसपी के पाद फ़रियाद लेकर पहुंची। जिसके बाद एसएसपी ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News