बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में AK-47 से मर्डर, सिपाही ने पत्नी को गोलियों से भूना, खुद को भी मारी गोली

सीतामढ़ी में AK-47 से मर्डर, सिपाही ने पत्नी को गोलियों से भूना, खुद को भी मारी गोली

सीतामढ़ी :   एक ओर जहां पूरा सीतामढ़ी जिला सामाजिक कुरीतियों को लेकर मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी में जुटा था वहीं सीतामढ़ी क्यूआरटी टीम के एक सिपाही ने अपनी पत्नी को एके-47 से भून डाला है.

रविवार की अहले सुबह सीतामढ़ी क्यूआरटी टीम के एक सिपाही ने अपनी पत्नी को गोली मार बाद में खुद  को भी गोली मार ली है. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना पर पहुँचे एसपी अनिल कुमार, मुजफ्फरपुर एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुँच जाँच में जुट गए है. 

एसपी ने फॉरेंसिक जाँच टीम को पटना से बुलवाने का  आदेश दिया है. मृतक सिपाही चंद्र भूषण सहरसा जिले का रहने वाला था। घटना के बारे में स्तानीय सूत्रों के मुताबिक घटना अहले सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है. जब पहले चंद्र भूषण ने अपने सर्विस 47 राइफल पहले पहले बीवी मधु को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मार ली. जिसके बाद सुबह ड्यूटी के लिए जवान को उठाने के लिए पहुँचे क्यूआरटी जवानों को दरबाजा बंद मिला और काफी शोर के बाद भी जब किसी ने दरवाजा न खोला तो मृतक जवानों के सहयोगियों के द्वारा दरवाजे को तोड़ा गया. 

जिसे बाद तुरंत इसकी सूचना एसपी अनिल कुमार समेत आला अधिकारियों को दी गई। घटना के कारणों का पता तो फॉरेंसिक टीम के जाँच के बाद ही चल सकेगा। फिहलाल जिला पुलिस उक्त मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Suggested News