बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला सीवान, 20 घंटे में तीन लोगों पर चली गोली, राजा सिंह कॉलेज के प्रोफेसर को बदमाशों ने मारी गोली, मचा हड़कंप

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला सीवान, 20 घंटे में तीन लोगों पर चली गोली, राजा सिंह कॉलेज के प्रोफेसर को बदमाशों ने मारी गोली, मचा हड़कंप

सीवान - जिले में अपराधियों के तांडव से लोग त्रस्त है. सीवान में 20 दिनों में सात गोलीबारी की घटना हुई है वहीं 24 घंटे में तीन फायरिंग की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया है. शनिवार शाम अपराधियों ने  राजा सिंह कॉलेज के एक प्रोफेसर डॉ रवि प्रकाश बब्लू पर ताबड़तोड़  फायरिंग की. घटना सराय थाना क्षेत्र के पासवान चौक का है. रविप्रकाश के हाथ पर गोली लगी है.  घायल प्रोफेसर डॉक्टर रवि प्रकाश बबलू छपरा की जेपी यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलसचिव हैं. गोली लगने के बाद रविप्रकाश को इलाज के लिए  सीवान सदर अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया.प्राथमिक चिकित्सा के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.

प्रोफेसर रवि प्रकाश राजासिंह कॉलेज से शनिवार देर शाम कार से गोपालगंज जिले के माधोपुर थाना क्षेत्र के बेलसर जा रहे थे, इस दौरान पासवान चौक के पास अपराधियों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी से अनजान रविप्रकाश  घटना के दौरान मोबाइल फोन पर बात करते रहे. इस दौरान एक गोली उनके हथेली पर आकर लग गई और मोबाइल फोन नीचे गिर गया. गोलीबारी के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. रवि प्रकाश को लगा कि मोबािल बलास्ट कर गया है.  

पीछे से बाइक पर सवार एक युवक ने गोलीबारी की सूचना डॉ रवि प्रकाश  दी.

पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने  घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रविप्रकाश को गोली लगने की सूचना मिली है. पुलिस जांच कर रही है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. अपराधियों को जल्दी हीं गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



Suggested News