बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तर प्रदेश से शराब लेकर बिहार आ रहे तस्कर की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौके पर हुई मौत

उत्तर प्रदेश से शराब लेकर बिहार आ रहे तस्कर की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौके पर हुई मौत

KAIMUR : नए साल की शुरुआत होने में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं। इसके मद्देनजर शराब तस्कर जिले में सक्रिय हो गए है। इसी कड़ी में कैमूर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहाँ उत्तर प्रदेश से कार में छिपाकर 25 पेटी अंग्रेज़ी शराब रोहतास ले जाया जा रहा था। इसी बीच कैमूर के कुलहड़िया मोड़ के पास कार से शराब ला रहे चालक ने आगे जा रही ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शराब को जप्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रोहतास जिला के शिवसागर थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी स्वर्गीय कालेश्वर सिंह का 22 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार बताया जाता है। वही भभुआ के सदर अस्पताल पहुंचा दुर्गावती थाना के चौकीदार विजय शंकर पासवान ने बताया कि उत्तर प्रदेश की तरफ से कार में शराब लेकर आ रहा था। तभी कुलड़िया मोड के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रक में जाकर जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई।

वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जब कार का तलाशी लिया गया तो उसमे 25 पेटी अंग्रेज़ी शराब पाया गया है। किसको पुलिस ने जप्त कर थाना लाया और परिजनों को सूचना दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों को शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद सौंप दिया गया है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News