बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जवान की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, दशहरा मनाने छुट्टी पर आए थे घर

जवान की गोली मारकर हत्या, हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, दशहरा मनाने छुट्टी पर आए थे घर

मुंगेर:-मुंगेर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आए दिन घट रही घटना से जहां लोग खौफ में हैं दूसरी तरफ पुलिस की नींद हराम हो गई है.मुंगेर में एकबार फिर दिल दहला देने वाली घटना घटी है. दशहरे के दिन रावण को जलाने की तैयारी की जा रही है वहीं अपराधियों ने मुंगेर में एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुरानी दुश्मनी के कारण अपराधियों ने बीएमपी जवान अमन यादव उर्फ बब्लू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है.इस घटना के बाद  हड़कंप मच गया है.

घटना बशुदेवपुर ओपी क्षेत्र के आईटीसी के पास स्थित बजरंगबली मंदिर के निकटका है.घटना उस वक़्त हुई जब बीएमपी जवान बाजार से अपने घर लौट रहा था.इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी, जिससे सिपाही की मौके पर हीं मौत हो गयी. 

सिपाही की हत्या की घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है और इलाके के लोग खोफजदा हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर  पुलिस पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है. मृतक बीएमपी 7 में कार्यरत था और छुट्टी पर घर आया था. मुंगेर के डीएसपी (सदर) राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अपराधियों को जल्दी गिरफ्तार करने का दावा किया है.



Suggested News