बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच दिनों से लापता सचिवालय सहायक का बेटा एमपी के रीवा से बरामद

पांच दिनों से लापता सचिवालय सहायक का बेटा एमपी के रीवा से बरामद

PATNA :  पिछले पांच दिनों से लापता लापता सचिवालय सहायक शंभू चौधरी के इकलौते बेटे यश राज उर्फ निक्कू को पटना पुलिस ने रीवा जिले से बरामद कर लिया है। यश राज को पटना पुलिस ने मध्यप्रदेश पुलिस की सहयोग से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि रविवार को पटना पुलिस के वरीय अधिकारी को रीवा पुलिस ने फोन कर यश के बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद एसके पुरी थाने की पुलिस और यश के मामा और पिता रीवा पहुंचे। आज पुलिस यश को लेकर पटना पहुंच जाएगी। यश रीवा कैसे पहुंचा इस बात का फिलहाल संशय बरकरार है।


LOOTED-IN-THE-SHOP-IN-THE-CAPITAL-THE-OWNER-AND-HIS-SON-WERE-SHOT-DEAD-SONS-DEATH4.jpg


इधर पटना एसएसपी मनु महाराज ने यश के अपहरण की बात को नकारते हुए कहा कि लड़के को सकुशल बरामद कर लिया गया है। वह मानसिक रूप से परेशान है इसलिए अभी कुछ बता नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि उससे पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि वह खुद रीवा गया था या फिर उसे जबरन ले जाया गया था।

 

SON-OF-MISSING-SECRETARIAT-ASSISTANT-RECOVERED-FROM-MP-REWA-FOR-FIVE-DAYS2.jpg


बताते चले कि  2 मई को यश बोरिंग रोड कोचिंग के लिए गया था। शाम 8 बजे उसने कोचिंग से लौटने के दौरान बहन को फोन कर कहा था कि वह चॉकलेट लेकर घर आ रहा है फिर अचानक उसका फोन बंद हो गया था। आखिर कॉल के दौरान उसके मोबाइल का लोकेसन गर्दनीबाग इलाके कच्ची तालाब के पास पाया गया था।

Suggested News