बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीतनराम मांझी को लोकसभा चुनाव जिताने के लिए बेटे संतोष सुमन कर रहे जोर आजमाइश, गया में किया बड़ा दावा

जीतनराम मांझी को लोकसभा चुनाव जिताने के लिए बेटे संतोष सुमन कर रहे जोर आजमाइश, गया में किया बड़ा दावा

PATNA: लोकसभा चुनाव होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सभी पार्टी की ओर से चुनावी प्रचार-प्रसार किए जा रहे हैं। बिहार में सात चरणों में चुनाव होगा। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। इस दिन गया, नवादा, जमुई और औरंगाबाद में मतदान होगा। जिसको लेकर पक्ष विपक्ष अपनी ओर से जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बीते दिन जमुई से चुनावी शंखनाद कर दी है। वहीं 7 अप्रैल को पीएम नवादा भी आ रहे हैं। जहां वह रैली करेंगे। वहीं 9 अप्रैल को अमित शाह के औरंगाबाद आने की संभावना है। वहीं गया में 15 या 16 अप्रैल को पीएम आ सकते हैं। मालूम हो कि, गया से हम संरक्षक जीतनराम मांझी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। 

वहीं आज यानी 4 अप्रैल को हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन NDA चुनाव कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने शेरघाटी के एनडीए समर्थित सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। संतोष मांझी एनडीए समर्थिक द्वारा आयोजित बैठक में शामिल होने NDA चुनाव कार्यालय पार्टी ऑफिस में पहुंचे थे। जहां उन्होंने चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार भी की साथ ही पीएम को इस बार के लोकसभा चुनाव में बिहार से 40 की 40 सीट और केंद्र में 400 से अधिक सीट दिलाकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। 

संतोष सुमन ने एनडीए पार्टी ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, पीएम ने इस बार 400 पार का नारा दिया है। जिसे सही साबित करना है। बिहार में 40 की 40 सीट एनडीए की झोली में लाना है। उन्होंने कहा कि एनडीए में जीतनराम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, नीतीश कुमार, चिराग पासवान, पशुपति पारस सभी शामिल है। सभी एक साथ एक परिवार हैं और सभी मिलकर इस बार लोकसभा चुनाव में पीएम के नारे 400 पार को सही साबित करेंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि एनडीए मेरा परिवार है। और इस परिवार को छोड़ हम कहां जाएंगे। उन्होंने कहा कि गया से हम पार्टी चुनाव लड़ेगी और हम पार्टी विकास की, काम की बात करेगी। साथ ही उन्होंने जनता से साथ और आशीर्वाद की अपील की है। बता दें कि, गया में 19 अप्रैल को मतदान होना है। वहीं इसके पहले सीएम नीतीश गया मे चुनावी रैली भी कर सकते हैं। 

Suggested News