बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी से पहले सोनिया गांधी का देश को संदेश- कोरोना के खिलाफ हर हिंदुस्तानी एकजुट, कांग्रेस आपके साथ

पीएम मोदी से पहले सोनिया गांधी का देश को संदेश- कोरोना के खिलाफ हर हिंदुस्तानी एकजुट, कांग्रेस आपके साथ

Desk: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना महामारी के बीच देशवासियों के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया है. इस संदेश में सोनिया गांधी ने लोगों से एहतियात बरतने की अपील की. साथ ही कोरोना फाइटर्स की तारीफ भी की. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता देशवासियों की मदद के लिये तैयार है.

सोनिया गांधी ने कहा मेरे प्यारे देशवासियों आप सभी को नमस्कार, मुझे उम्मीद है कि इस कोरोना महामारी संकट के दौरान आप सब अपने-अपने घरों में सुरक्षित होंगे. सबसे पहले मैं इस संकट के समय में भी शांति, धैर्य और संयम बनाए रखने के लिए सभी देशवासियों को दिल से धन्यवाद करती हूं.

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा मैं आशा करती हूं कि आप सभी लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे होंगे. आप सभी दूरी बनाए रखने का पूरी तरह पालन करें. अपने-अपने घरों में रहें. समय-समय पर अपने हाथ धोते रहें. बहुत ज्यादा जरूरी होने पर ही घर के बाहर कदम रखें और वो भी मास्क, चुन्नी या गमछा लगाकर. आप सभी इस लड़ाई में सहयोग करें.

सोनिया गांधी ने लॉकडाउन के दौरान मुश्किलों से गुजर रहे देशवासियों की भी तारीफ की. सोनिया गांधी ने कहा आज कोरोना के इस संकट से निपटने में आप सभी का इस लड़ाई में खड़े रहने से बड़ी देशभक्ति और क्या हो सकती है. हम इस मुश्किल समय में आपके परिवार जनो, पति-पत्नी-बच्चों, माता-पिता के त्याग और बलिदान को कभी नहीं भूल सकते.


Suggested News