बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक,स्थिति गंभीर, लखनऊ के मेदांता में चल रहा इलाज

गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को आया हार्ट अटैक,स्थिति गंभीर, लखनऊ के मेदांता में चल रहा इलाज

गोरखपुर- समाजवादी पार्टी की नेता और गोरखपुर से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी काजल निषाद को हार्ट अटैक आया है. काजल की हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. उनकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने लखनऊ के लिए रेफर किया गया है. समाजवादी पार्टी की लोकसभा सदर प्रत्याशी काजल निषाद की शुक्रवार को तबीयत खराब होने पर उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दो दिनों से वहां उनका इलाज चल रहा था. रविवार को अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया.

मेदांता अस्पताल में भर्ती

काजल को डिहाइड्रेशन के कारण गोरखपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अचानक रविवार को उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उनका ईसीजी किया गया. जिसमें उन्हें हार्ट अटैक जैसे लक्षण मिले. इसके बाद उन्हें लखनऊ के  सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. रात को ही एंबुलेंस से उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. 

कांग्रस से शुरु हुआ सफर

काजल ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस पार्टी के साथ की. फिलहाल में समाजवादी पार्टी का हिस्सा हैं. समाजवादी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव में सदर लोकसभा सीट से एक बार फिर काजल निषाद पर दांव लगाया है.

सियासी सफर

काजल ने पहली बार विधानसभा चुनाव 2012 में कांग्रेस के टिकट पर गोरखपुर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से किस्मत आजमाई थी, लेकिन वे हार गईं.  इसके बाद वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने काजल निषाद को कैपियरगंज विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा.

भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री हैं काजल

बता दें कि काजल निषाद, भोजपुरी फिल्म निर्माता संजय निषाद की पत्नी हैं. काजल ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा भी बिखेरा है. वह लापतागंज नाम के विख्यात टीवी शो का हिस्सा भी रही हैं.


Suggested News