बिहार के विधायकों का मणिपुर में रंगरेलियां मनाने का मामला, स्पीकर ने तलब की रिपोर्ट... दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई

बिहार के विधायकों का मणिपुर में रंगरेलियां मनाने का मामला, स्पीकर ने तलब की रिपोर्ट... दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई

PATNA : बिहार के चार विधायकों के मणिपुर में रंगरेलियां मानने के मामले को विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ने गंभीरता से लिया है। विजय चौधरी ने इसको लेकर रिपोर्ट मांगी है। विजय चौधरी ने कहा कि स्टडी टूर पर चार विधायक और कुछ अधिकारी मणिपुर गए थे। उन्होंने कहा कि उनके पास मीडिया के माध्यम से खबर आई है। इसको लेकर अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है।

उन्होंने कहा कि स्टडी टूर पर जो अधिकारी विधायकों के साथ मणिपुर गए थे उनसे रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह विधानसभा के सदस्यों के मर्यादा से जुड़ा मामला है।

विजय चौधरी ने कहा कि जांच रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। स्पीकर ने कहा कि जांच रिपोर्ट में घटना सही पायी गयी तो निश्चित तौर पर कार्रवाई की जायेगी।

बता दें कि बिहार विधानसभा की आंतिरक संसाधन की कमेटी के सभापति यदुवंश प्रसाद यादव की अध्यक्षता में चार विधायकों की टीम 27 मई, 2019 को मणिपुर रवाना हुई थी। टीम में सभापति आरजेडी के यदुवंश प्रसाद यादव, शिवचंद्र राम, बीजेपी के सचींद्र प्रसाद और जेडीयू के राजकुमार राय शामिल थे।

खबरों के मुताबिक ये विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर स्थित मोरेह शहर में लड़की के साथ ज़बरदस्ती डांस करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। अब इसका वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि आरोप के घेरे में आए विधायकों ने वीडियो को फेक बताते हुए पूरे मामले की जांच की मांग की है।


Find Us on Facebook

Trending News