नवादा में तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा में तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा. जिले में तेज रफ्तार ई-रिक्शा की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गयी। इससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के नवा बागी गांव का है। यहां तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने एक बालक की टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि गांव निवासी मुकेश यादव के पुत्र 5 वर्षीय आर्यन कुमार अपने चाचा के साथ बाजार कर गांव आ रहा था। तभी ई-रिक्शा की चपेट में आ गया, जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल में लाया।

मृतक के दादा नरेश यादव ने बताया कि अपने चाचा के साथ मार्केट सामान खरीदने के लिए गया था। मार्केट से लौटने के क्रम में तेज रफ्तार ई रिक्शा की चपेट में आने से 5 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

घटना को लेकर ग्रामीणों ने कहा कि अक्सर ई-रिक्शा काफी तेज रफ्तार में इस रोड पर चलती है। मना करने के बावजूद भी ई रिक्शा चालक किसी की भी बात नहीं मानते हैं। स्थानीयों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि तेज रफ्तार ई-रिक्शा चलाने वाले पर परिवहन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाए, नहीं तो आने वाला समय में हिसुआ मार्ग को जाम कर आंदोलन किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News