पटना में तेज रफ्तार का कहर : तेज रफ्तार बोलेरो को बचाने में आमने सामने से भिड़ गए दो ट्रक, एक चालक ने गंवाई जान. विरोध में तीन घंटे ठप रही आवाजाही

पटना में तेज रफ्तार का कहर : तेज रफ्तार बोलेरो को बचाने में आमने सामने से भिड़ गए दो ट्रक, एक चालक ने गंवाई जान. विरोध में तीन घंटे ठप रही आवाजाही

PATNA : बिहार में इन दिनों सड़क पर तेज रफ्तार का कहर  रुकने का नाम नही ले रहा है ।आये दिन सड़क हादसे में लोगों की मौत होते आ रही है। एक बार फिर तेज रफ्तार के कारण तीन वाहनों में जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें एक की मौत हो गई जबकि अन्य कई लोग जख्मी हो गए।

पूरी घटना शुक्रवार की देर शाम की है जहाँ पटना जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के काली घाट के पास पटना-आरा NH 30 मुख्य मार्ग में हुई है। एक तेज रफ्तार बोलेरो को बचाने के क्रम में दो ट्रक के आमने सामने जबरदस्त टक्कर हुई। इस टक्कर के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गया।इस घटना में एक ट्रक चालक की दबकर मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक के उप चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं बोलेरो भी क्षतिग्रस्त होने से उसमे सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए जो मौका देखते ही सभी लोग फ़रार हो गए।घटना की सूचना पर बिहटा पुलिस एवं स्थानीय लोगो के सहयोग से क्षतिग्रस्त ट्रक से घायल उप चालक को अस्पताल भेजा गया।तो दूसरी ओर दूसरे ट्रक के मृतक चालक के शव को  लगभग दो घण्टे के कड़ी मेहनत से बाहर निकाला गया। मृतक ट्रक चालक की पहचान बक्सर जिला का नया बाजार निवासी उमा यादव का 25 वर्षीय पुत्र  दीपक कुमार एवं घायल भोजपुर जिले के बिहियां गांव निवासी कपिलदेव साव का पुत्र उप चालक मिथलेश कुमार के रूप में की जा रही है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि 12 चक्का ट्रक गेंहू लोड कर आरा से पटना की और जा रही थीं। वहीं पटना से माल लोड कर बिहटा के रास्ते होते हुये आरा जाने वाली 6 चक्का ट्रक जा रही थी। इसी क्रम में बिहटा से आरा जा रही एक बोलेरो 12 चक्के वाले ट्रक के सामने आ गई। जो चकमा में आकर 12 चक्का ट्रक ने बोलेरो को मारते हुये 6 चक्के ट्रक में आमने सामने भीषण टक्कर हो गयी। इस भीषण दुर्घटना में 6 चक्का ट्रक की चालक की दबकर दर्दनाक मौत घटना स्थल पर हो गयी और दूसरे ट्रक के उप चालक गंभीर रूप से जख्मी होकर ट्रक में फंस गया। वही बिहटा की तरफ से आ रही तेजरफ्तार  बोलेरो भी सीधी टक्कर मार दिया, जिससे उसमे में सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। लेकिन इलाज न करवा के  मौके का फायदा उठाकर 12 चक्का ट्रक का चालक और बोलेरो पर सभी सवार गाड़ी को छोड़ फरार हो गया।

वहीं घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि तीन वाहनों की टक्कर में एक ट्रक के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक का उप चालक घायल है जिसका इलाज चल रहा है। फिलहाल फरार बोलेरो चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है। तीनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर आगे करवाई कर रही है। साथ ही यातायात भी सुचारू रूप से चालू कर दी गई है। मृतक ट्रक चालक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News