बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बेउर जेल में छापेमारी के दौरान मची भगदड़, सीढ़ियों से गिरकर कैदी की हुई मौत

पटना के बेउर जेल में छापेमारी के दौरान मची भगदड़, सीढ़ियों से गिरकर कैदी की हुई मौत

PATNA : पटना के बेउर जेल में रविवार को छापेमारी के दौरान भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि इस भगदड़ में वार्ड 4 के बंदी 35 वर्षीय पिंटू ठाकुर, जो अशोक नगर कंकड़बाग का निवासी हैं। वह पिछले एक वर्ष से शराब के आरोप में पटना के बेउर जेल में बंद था। 

छापेमारी के दौरान अचानक भगदड़ होने से पिंटू ठाकुर सीढ़ी से फिसल कर गिर पड़े। आनन फानन में इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा गया, जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। घटना की पुष्टि करते हुए बेउर जेल के कारा सुपरिटेंडेंट जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सीढ़ी से गिरने से पिंटू ठाकुर की मौत हुई है।

बताते चलें की पटना के अतिसंवेदनशील बेउर जेल में रविवार को वरीय आरक्षी अधीक्षक राजीव मिश्रा के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया। इस छापेमारी अभियान में जेल के अंदर से 7 मोबाइल 2 सिम 2 चार्जर 2 डाटा केबल 4 मीटर तीन चाकू बरामद किया गया है। छापेमारी के अभियान से ही जेल के अंदर भगदड़ का माहौल बन गया। बताते चलें कि रविवार की सुबह लगभग 11:30 पर पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक राजीव मिश्रा के नेतृत्व में बेउर जेल में छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसमें सदर अनुमंडल पदाधिकारी और फुलवारी शरीफ के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिंह भी शामिल थे।

वहीँ इस छापेमारी में 45 अधिकारी और 125 कांस्टेबल के साथ बेउर जेल के चप्पे-चप्पे को खंगाला गया। आपत्तिजनक सामान बरामद होने के बाद जेल के चीफ हेड वार्डन संतोष कुमार, इंचार्ज हेड वार्डन अजय कुमार और ड्यूटी पर तैनात वार्डन अजय कुमार को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं जेल के सहायक जिला राजेश कुमार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Suggested News