STET के पेपर लीक होने का औरंगाबाद में उड़ा तेज हल्ला, अभ्यर्थियों ने कहा पेपर का दुकानों में हो रहा है फोटो स्टेट

STET के पेपर लीक होने का औरंगाबाद में उड़ा तेज हल्ला, अभ्यर्थियों ने कहा पेपर का दुकानों में हो रहा है फोटो स्टेट

औरंगाबाद : STET को लेकर औरंगाबाद में छात्रों ने भारी बवाल किया . छात्रों का आरोप लगाया कि  STET का पेपर फोटो स्टेट की दुकान में जेरोक्स होते पाया गया है.

खबर के मुताबिक औरंगाबाद के सिन्हा कॉलेज के बाहर छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. अभ्यर्थियों का आरोप है कि STET का पेपर को छात्रों ने स्थानीय फोटो स्टेट की दुकान में जेरोक्स करवाते हुए देखा है. इसके बाद छात्रों ने बवाल करना शुरु कर दिया है. इसको लेकर सेंटर के अभ्यर्थी एक्जाम कैंसिल करने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि बिहार बोर्ड की ओर से माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीइटी) आज दो पालियों में आयोजित होगी. इसके लिए राज्य में कुल 317 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं, जिनमें 2,47, 241 अभ्यर्थी शामिल होंगे.  

1,81,738 अभ्यर्थी पहली पाली में और 65,503 अभ्यर्थी दूसरी पाली में शामिल होंगे. सुरक्षा को लेकर सभी छात्रों की बॉयोमीट्रिक हाजिरी होगी. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किये जा चुके हैं. परीक्षा खत्म होने के बाद परीक्षार्थी अपना प्रश्नपत्र बुकलेट अपने साथ ले जा सकेंगे. पटना में कुल 29 केंद्र बनाये गये हैं, जिनमें प्रथम पाली में 17,517 व दूसरी पाली में 8851 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे.

Find Us on Facebook

Trending News