अजब-गजबः जब मछली बन गई चार लोगों की कातिल, परिवार में मचा हड़कंप, पीएमसीएच में बच्चे का इलाज जारी....

अजब-गजबः जब मछली बन गई चार लोगों की कातिल, परिवार में मचा हड़कंप, पीएमसीएच में बच्चे का इलाज जारी....

CHHAPRA: सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। प्रखंड के साधवारा गांव में जहरीली मछली खाने से चार लोगों की मौत हो गई है। घटना सोमवार की रात की है। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। बच्चे का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि घर में रात मे मछली बनी थी। परिवार के सदस्यों ने मछली और चावल का जमकर सेवन किया। खाना खाने के बाद परिवार के लोग सोने चले गए। कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ने लगी। परिवार के अन्य सदस्य अभी मामले को समझ ही नहीं सके, तब तक दो लोगों की घर में ही मौत हो गई। दो लोगों की मौत के बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए घर के मुखिया को आनन-फानन में पीएमसीएच ले जाया गया, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। मंगलवार की सुबह उनकी भी मौत हो गई। वहीं अन्य दो बीमार लोगों को तुरंत पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से आज सुबह एक ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। वहीं एक बच्चे का इलाज अभी भी चल रहा है। बच्चे की हालत फिलहाल नाजुक बताई जा रही है। 

घटना को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कोई कह रहा है कि जहरीली मछली थी। तो वहीं कुछ लोग यह कह रहे हैं की मछली में जहर डाल दिया गया था। यह भी हो सकता हैं कि परिवार ने जो मछली खाई थी वह जहरीली हो। इसी वजह से पूरा परिवार फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गया। आप तो इस पूरे मामले का भंडाफोड़ पोस्टमार्टम से ही हो पाएगा की मछली में जहर था या फिर कुछ और कारण थे। बहरहाल, अभी गांव में मातम की स्थिति है एक ही एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत में लोगों को झकझोर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News