मुजफ्फरपुर में आवारा कुत्तों ने ली मासूम की जान, मां के सामने ही नोचकर-नोचकर मार डाला

मुजफ्फरपुर में आवारा कुत्तों ने ली मासूम की जान, मां के सामने ही नोचकर-नोचकर मार डाला

मुजफ्फरपुर. जिले में आवारा कुत्तों ने एक बच्ची की जान ले ली। शनिवार को आवारा कुत्तों ने मां के सामने ही बच्ची को चीर-फाड़ डाला। इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां में इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। घटना शहर के मिठनपुरा की है। 

मिली जानाकारी के अनुसार शिवशंकर पथ स्थित साईं मंदिर गली में तीन साल की मासूम एंजल कुमारी दुकान से बिस्कुट लाने गई थी। पीछे से मां भी आ रही थी। इसी दौरान दो आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्ची की गर्दन, सीने और पेट में काटकर गहरा जख्म कर डाला। मजदूरों ने कुत्तों को डंडे से मारकर भगाया। इसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल लेकर गई।

वहीं बच्ची को बचाने के लिए मां कुत्ते से जूझती रही। इस दौरान वह भी जख्मी हो गई। आवारा कुत्तों से जब रीतू अपनी बच्ची को बचाने का प्रयास कर रही थी, उसी दौरान काम पर निकले कुछ मजदूरों की नजर पड़ी। मजदूरों ने कुत्ते को डंडे से मारकर भगाया।

खून से लथपथ बच्ची को मां गोद में लेकर घर भागी। परिजन पहले जूरनछपरा में एक निजी अस्पताल में ले गए। बच्ची की गंभीर हालत देखकर डाॅक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान मासूम एंजल की मौत हो गई।


Find Us on Facebook

Trending News