बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सख्ती का असर नहीं, हथियार के साथ डीजे पर डांस करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

सख्ती का असर नहीं, हथियार के साथ डीजे पर डांस करते युवक का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

BEGUSARAI : जिला प्रशासन की लाख कोशिशें के बावजूद भी अवैध हथियार लहराने का एवं उसको वायरल करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर से बेगूसराय में तेजी से एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक अवैध हथियार लहराते देखे जा रहे हैं। वहीं एक युवक अपने हाथ में हथियार लेकर डीजे की धुन पर डांस करते नजर आ रहा है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बताया जा रहा है कि तेघरा थाना क्षेत्र के गौरा गांव का वीडियो है जहां एक युवक अपने दोनों हाथ में हथियार लेकर डीजे की धून पर जमकर हथियार लहरा रहे हैं और डांस करते नजर आ रहे हैं। अब तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से डीजे के धुन पर हथियार लहराकर युवक डांस करते नजर आ रहे हैं। 

हालांकि वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालाकि एसपी योगेंद्र कुमार के अनुसार वायरल वीडियो तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव की बताई जा रही है। 

बताते चलें कि एसपी योगेंद्र कुमार के द्वारा  पहले भी इस प्रकार के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुसंधान कर आरोपियों की गिरफ्तारी की है और इस बार भी पुलिस सहित विशेष टीम का गठन कर वायरल वीडियो की जांच एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

नोट- NEWS4NATION वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Suggested News