बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई के संग मैट्रिक परीक्षा देने जा रही छात्रा की बाइक की ट्रक से हुई भिड़ंत, घायल होने के बाद भी परीक्षा देने गई छात्रा

भाई के संग मैट्रिक परीक्षा देने जा रही छात्रा की बाइक की ट्रक से हुई भिड़ंत, घायल होने के बाद भी परीक्षा देने गई छात्रा

BETIA : इस वक़्त की बड़ी ख़बर पश्चिम चंपारण ज़िला के बगहा से आ रही है जहां सड़क दुर्घटना में मैट्रिक परीक्षार्थी समेत दो लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए हैं जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से बगहा अनुमण्डल अस्पताल पहुंचाया गया है। 

दरअसल, गोरखपुर- बेतिया मुख्य सड़क NH 727 के चौतरवा में कुहासे के कारण बाइक सवार भाई बहन अचानक ट्रक से टकरा गए। बताया जा रहा है कि साक्षी मैट्रिक परीक्षा देने बाइक से अपने भाई के साथ नरईपुर जा रही थी और सलहा बरियरवा से आते वक़्त NH 727 पर चौतरवा के बहुअरवा में एकाएक घने कोहरे के चलते दिखाई नहीं देने पर बाइक सीधा ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई । 

इधर गंभीर हालत में SDH पहुंचे अर्जुन को प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया GMCH रेफर कर दिया गया है। वहीं मैट्रिक की छात्रा साक्षी कुमारी को फर्स्ट एड के बाद मेडिकल टीम की निगरानी में एम्बुलेंस से उसे नरईपुर परीक्षा केंद्र पहुंचाया गया है। 

इसकी जानकारी देते हुए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा के प्रशासक ड़ॉ के बी एन सिंह ने बताया कि साक्षी फ़िलहाल ख़तरे से बाहर है जिसे मैट्रिक परीक्षा में शामिल करा दिया गया है। जबकि अर्जुन की हालत गंभीर है जिसे बेहतर इलाज़ के लिए बेतिया गारमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर किया गया है ।


Suggested News