बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, DSS बिहार प्रदेश अध्यक्ष पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, DSS बिहार प्रदेश अध्यक्ष पर लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

PATNA: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिली है। दरअसल, छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है आरोपी ने छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिहार छोड़ने की औऱ जान से मारने की धमकी दी है।   

दरअसल, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के पार्टी के छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी मिली है। वहीं छात्र अध्यक्ष ने मंत्री तेजप्रताप यादव के संगठन डीएसएस के अध्यक्ष पर धमकी देने का आरोप लगाया है। छात्र नेता ने DSS पटना संगठन के अध्यक्ष राहुल यादव पर जान से मारने की, गाली गलौज और बिहार छोड़ कर जाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। 

“मैं आकाश यादव, पिता-मनोज कुमार यादव, पहा- बिहारी साथ लेन पटना - 80004 का निवासी हूँ। और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं। दिनांक 14/10/2023 को 12:01 मीनट पर मेरे मोबाईल पर-79708702-93 पर DSS के बिहार प्रदेश अध्यक्ष राहुल यादव, पिता-सुनील कुमार यादव, पता- दिघ्छी कला, घूजीपुर, थाना-दिग्धी कला, वैशाली का निवासी है। अपने मोबाईल 7 - 8789158429 से हमें जान से मारने की धमकी, अग्रव भाषा और बिहार छोड़ने की धमकी दी गई। पूर्व में भी मेरे साथ कई अप्रिय घटना हो चुकी है, जिसकी जानकारी पूर्व में भी दी गई है। अतः, निवेदन है, कि जल्दि से जल्द दोषी पर कड़ी से कड़ी कारवाई करने की कृपा करे। श्रीमान् से अनुरोध है, कि हमारे शिकायत पर जाँच करके FAL.R करने की साथ मे समग्न आडियो कॉल का रिकांडिग एवं फोन नं0.है”। 

वहीं इस मामले में छात्र रालोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीरबहोर थाने ने मामला दर्ज कराया है। साथ ही पुलिस को आवेदन और ऑडियो रिकॉर्डिंग सबूत के तौर पर दिया है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

Suggested News