विपक्षी एकता से उत्साहित तेजस्वी का PM को चैलेंज, CM से सवाल

विपक्षी एकता से उत्साहित तेजस्वी का PM को चैलेंज, CM से सवाल

PATNA : कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा विरोधी नेताओं के जुटान ने प्रदेश के मुख्य विपक्षी राजद के हौसले को बुलंद कर दिया है। 

STUNNING-EXCITED-BY-OPPOSITION-UNITY-PM-CHALLENGES-PM-TO-CHALLENGE-CM4.jpg

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह से वापस लौटे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में विपक्ष की गोलबंदी ने यह साबित किया है कि 2019 में देश भाजपा मुक्त होगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष सत्ता में आती है तो देश का पीएम कौन होगा यह सेकेंडरी मामला है। हमारी जबाबदेही लोकतंत्र और देश बचाने की है। 

STUNNING-EXCITED-BY-OPPOSITION-UNITY-PM-CHALLENGES-PM-TO-CHALLENGE-CM2.jpg

वहीं जदयू द्वारा विपक्ष की इस एकता को बेमेल बताए जाने की बात का जबाब देते हुए कहा कि जदयू हमे यह नही बताये कि हम किसके साथ रहे किसके साथ नही, हम नीतीश चाचा जैसे पलटीमार नही है। तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा चुनाव में जनता चाचा नीतीश कुमार और  बीजेपी को सबक सिखाएगी। 

4-DEAD-DEATHS-IN-THE-STATE-DUE-TO-STORM-AND-STORM-IN-LATE-NIGHT-CM-NITISH-EXPRESSED-CONDO4.jpg

सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सिद्दांतो की बात करते है तो वे बताएं कि जोकीहाट में उनकी पार्टी ने हत्या और बलात्कार के आरोपी को कैसे उम्मीदवार बनाया। आज वे एक ऐसे शख्स के लिए वोट मांगने कैसे गये है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जोकीहाट उपचुनाव में जदयू को जनता सबक सिखाएगी। 

SUSHIL-MODI-REITERATED-THE-STUNNING-TARGET-SAYING--IF-THERE-IS-A-MAJORITY-THEN-HE-WOULD2.jpg

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि रोज पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो रही है, जबकि इंटरनेशनल मार्केट में तेल के दाम कम हो रहे है। सरकार तेल की कीमत पर लगाम लगाने को की प्रयास नहीं कर रही है, ऐसा लगता है जल्द ही कीमत में शतक लगने वाला है। तेजस्वी ने कहा कि सबसे अहम बात यह है कि कर्नाटक चुनाव के बाद ही पेट्रोल के दाम क्यों बढ़ाया गया। 

STUNNING-EXCITED-BY-OPPOSITION-UNITY-PM-CHALLENGES-PM-TO-CHALLENGE-CM6.jpg

पीएम मोदी द्वारा क्रिकेटर विराट कोहली के फिटनेश चैलेंज को स्वीकार किए जाने की बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी को मैं बेरिजगारो को रोजगार,किसानो की जिंदगी सुधारने. देश मे अमन चैन लाने की जो जिम्मेवारी जनता ने उन्हें दी है उसे पूरा करने का चैलेंज करता हूं। पीएम उनकी इन चुनौतियों को स्वीकार करें।  

Find Us on Facebook

Trending News