बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईकोर्ट में पेशी के लिए पटना पहुंचे सुब्रत राय सहारा, ग्राहकों का पैसा लौटाने पर हो सकता है बड़ा फैसला

हाईकोर्ट में पेशी के लिए पटना पहुंचे सुब्रत राय सहारा, ग्राहकों का पैसा लौटाने पर हो सकता है बड़ा फैसला

PATNA : सहारा इंडिया के हजारों ग्राहकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण हो सकता है। आज मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। इस सुनवाई के दौरान खुद सुब्रत  राय सहारा कोर्ट में पेशी के लिए मौजूद होंगे। बताया जा रहा सहारा प्रमुख इसके लिए बुधवार को ही पटना पहुंच गए हैं। मगर उन्होंने यहां किसी से कोई मुलाकात नहीं की

आज के लिए टल गई थी सुनवाई 

बता दें सहारा इंडिया के ग्राहकों का पैसा लौटाने को लेकर 27 अप्रैल को पटना ‌हाईकोर्ट‌ (Patna High Court) में सुनवाई हुई थी। जिसमें कोर्ट ने देश के जानेमाने उद्योगपति सुब्रत राय सहारा को 11 मई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था. लेकिन बुधवार को सहारा मामले पर सुनवाई नहीं हुई. अब इस केस पर गुरुवार 12 मई को सुनवाई होने की संभावना है।

पैसा कब तक लौटाएंगे, इस पर मिलेगा जवाब

बता दें कि न्यायधीश संदीप कुमार की एकलपीठ ने याचिकाकर्ता प्रमोद कुमार सैनी की याचिका पर सुनवाई करते हुए सहारा समूह को 27 अप्रैल तक का वक्त देते हुए पूछा था कि कंपनी यह बताए कि जनता का पैसा कब तक लौटाया जाएगा। इस सवाल का जवाब आज मिल सकता है। ऐसे में हजारा सहारा इंडिया के ग्राहकों की नजरें हाईकोर्ट में होनेवाली सुनवाई पर होगी। जिसमें बड़ा निर्देश आने की संभावना है।

दरअसल कंपनी ने विभिन्न स्कीम में लाखों उपभोक्ताओं से निवेश के नाम पर पैसा जमा करवाए थे और अवधि पूरी होने के बाद भी रकम नहीं लौटाई गई. इसको लेकर 2,000 से ज्यादा लोगों ने पटना हाईकोर्ट में हस्तक्षेप याचिका दायर की थी.


Suggested News