गुप्ता धाम में अचानक से आयी बाढ़, नदी में फंस गए सैंकड़ों श्रद्धालु, वीडियो वायरल

गुप्ता धाम में अचानक से आयी बाढ़, नदी में फंस गए सैंकड़ों श्रद्धालु, वीडियो वायरल

DEHRI : खबर रोहतास जिले से है। जहां चेनारी के कैमूर पहाड़ी पर गुप्ता धाम की ओर जाने वाले पर्वतीय रास्तो के बीच पहाड़ी नदी में अचानक ऊफान आने की खबर है। जिसमें गुप्ता धाम जाने वाले कई श्रद्धालु पहाड़ी नदी के दोनों किनारे फंस गए। वहीं गुप्ता धाम जाने वाले रास्ते में लगाए गए छोटे-छोटे फुटपाथ के दुकान बह गए। इस दौरान पूरा इलाका पानी में डूबा हुआ नजर आ रहा है। जिसमका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

यहां के लोगों ने बताया कि पहाड़ी इलाकों में वर्षा के दौरान सुगवा नदी में आई बाढ़ के कारण पानी गुप्ता धाम के मुख्य द्वार तक पहुंच गया, जिसकी धार इतनी तेज थी कि कई अस्थायी दुकानें पानी की तेज धार में बह गईं. इस दौरान एक कार भी बाढ़ के पानी में फंस गई, जिसमें सवार लोगों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई। लोगों ने बताया कि नदी के दौनों तरफ लगभग एक घंटे तक सैकड़ों लोग फंसे रहे और पानी के कम होने का इंतजार करते रहे। बाद में पानी कम होने के बाद लोग वहां से निकल पाए।

सावन का महीना होने के कारण बिहार के इस प्रमुख धार्मिक स्थान पर काफी भीड़ रहती है। जिसके कारण बड़ी संख्या में यहां दुकानें लगाई गई थी। जब पहाड़ी से नदी में एकाएक पानी आया तो धाम के आसपास लगी हुई सारी दुकानों में पानी भर गया और लगभग तीन से चार फीट के करीब पानी दुकानों में जम गया। हालांकि गनिमत यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। 

दो दिन पहली की है घटना

उक्त घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है।  फिलहाल यहां स्थिति सामान्य हो गई है और लोगों की आवाजाही भी फिर से शुरू हो गई है।


Find Us on Facebook

Trending News