बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पवन सिंह के साथ देना जदयू नेताओं के लिए पड़ा भारी, तीन को किया सस्पेंड, कार्यकर्ताओं को दिया सख्त संदेश

पवन सिंह के साथ देना जदयू नेताओं के लिए पड़ा भारी, तीन को किया सस्पेंड, कार्यकर्ताओं को दिया सख्त संदेश

SASARAM : कारकाट सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी सिंगर का साथ देने को लेकर जदयू ने अपने तीन नेताओं को निलंबित कर दिया है, साथ ही उनकी प्रारंभिक सदस्यता को भी खत्म कर दिया है। रोहतास जिला जनता दल यूनाइटेड के जिला अध्यक्ष अजय सिंह कुशवाहा ने अपने विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए यह कार्रवाई की है। जिन तीन नेताओं के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। वह प्रखंड अध्यक्ष व जिला महासचिव के पद पर कार्यरत थे।

जानकारी के अनुसार ज राजपुर के जदयू प्रखंड अध्यक्ष झुना सिंह और पार्टी के जिला महासचिव सूरज पासी एवं सूर्यवंश कुशवाहा के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। प्रदेश अध्यक्ष को भेजे गए पत्र में जिलाध्यक्ष ने लिखा है कि तीनों पार्टी के पदाधिकारी निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के साथ देखे जा रहे हैं। इस कारण तीनों लोगों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

कुशवाहा ने बताया कि झुन्ना सिंह, सूरज पासी और सूर्यवंश कुशवाहा के बारे में लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहने के ठोस और पुख्ता सबूत मिले हैं। कई बार निर्देश और चेतावनी दिए जाने के बावजूद इन लोगों ने अपने आचरण और रवैया में कोई सुधार नहीं किया। उनके द्वारा लगातार किए जा रहे अनुशासनहीनता से क्षुब्ध होकर यह कदम उठाया गया है।

REPORT - RANJAN SINGH

Suggested News