बीजेपी नेत्री सुषमा साहू ने बांकीपुर विधान सभा सीट पर ठोका दावा,कहा-नेतृत्व नए चेहरे को दे मौका.....

बीजेपी नेत्री सुषमा साहू ने बांकीपुर विधान सभा सीट पर ठोका दावा,कहा-नेतृत्व नए चेहरे को दे मौका.....

पटनाः बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।सभी पार्टियां विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुटी है।राजनीतिक  पार्टी के नेताओं की तरफ से चुनिंदा सीटों पर अपनी दावेदारी जताई जा रही है।इसी बीच बिहार बीजेपी की नेत्री और राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व सदस्या सुषमा साहू ने भी दावा ठोक दिया है।सुषमा साहू ने राजधानी की बांकीपुर सीट पर अपनी दावेदारी जताई है।बीजेपी नेत्री ने नेतृत्व से इस पर विचार करने का भी आग्रह किया है।

बीजेपी नेतृत्व बांकीपुर सीट से  महिला को बनाये उम्मीदवार

गुरूवार को पटना में बैठक आयोजित की गई।मीटिंग में सुषमा साहू भी मौजूद रहीं।मीटिंग में समर्थकों ने बीजेपी नेतृत्व से बांकीपुर विस सीट से सुषमा साहू को उम्मीदवार बनाने की मांग की।सुषमा साहू ने भाजपा की ओर से अपनी दावेदारी रखी और मांग किया कि वर्तमान विधायक का विरोध को देख कर पार्टी को नए और महिला चेहरा को आगे लाना चाहिए । बीजेपी नेत्री ने कहा कि पार्टी महिला का सम्मान करे और उम्मीदवारी पर विचार करे।

वर्तमान विधायक की बढ़ सकती है चिंता 

उन्होंने कहा कि नेतृत्व को बांकीपुर विधान सभा सीट पर विचार करने की जरूरत है।अगर ऐसा होता है तो महिलाओं का सम्मान होगा।बीजेपी नेत्री सुषमा साहू की तरफ से विधान सभा चुनाव लड़ने को लेकर दावेदारी से वर्तमान बीजेपी विधायक की चिंता बढ़ सकती है। 

Find Us on Facebook

Trending News