बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत केस की जांच CBI करेगी या मुंबई पुलिस, सुप्रीम कोर्ट में आज होगा फैसला

सुशांत केस की जांच CBI करेगी या मुंबई पुलिस, सुप्रीम कोर्ट में आज होगा फैसला

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री दिन ब दिन उलझती ही जा रही है. इस बीच इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होनी है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की FIR ट्रांसफर करने की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में आज अपना फैसला सुनायेगा.

 एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में बिहार में हुए एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी, जिसपर आज सुबह 11 बजे जस्टिस हृषिकेश रॉय फैसला सुनायेंगे. 

गौरतलब है कि रिया ने सुशांत के पिता केके सिंह की तरफ से पटना में दर्ज कराए गए केस को मुंबई ट्रांसफर करने की अर्जी लगाई थी. रिया ने कोर्ट में दलील दी थी कि सुशांत के पिता की एफआईआर का पटना में किसी अपराध से कोई कनेक्शन नहीं है. मामला एकतरफा है और राज्य इसमें भारी दखल दे रहा है.वहीं  िहार पुलिस ने कहा कि मुंबई पुलिस राजनीतिक दबाव में तथ्यों को छिपा रही है.  

आपको बता दें कि जब से पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई गई तब से लगाता सुशांत की मौत को लेकर नए नए खुलासे हो रहे है. लगातार रिया चक्रवर्ती के ऊपर कई तरह के आरोप लग रहे हैं

Suggested News