बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन बाबू का थप्पड़ मार बीडीओ, वार्ड पार्षद को साहब ने जर दिया ज़ोरदार तमाचा, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

सुशासन बाबू का थप्पड़ मार बीडीओ, वार्ड पार्षद को साहब ने जर दिया ज़ोरदार तमाचा, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

MUZAFFARPUR :- बिहार के सुशासन वाली सरकार चाहे दावे कितने भी कर ले लेकिन अधीनस्थ कर्मचारी और पदाधिकारियों पर इसका कुछ ज्यादा अवसर पर नहीं रहा है। ताजा मामला ज़िले के कुढ़नी प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी के खिलाफ मंगलवार को स्थानीय तुर्की नगर परिषद के पार्षद द्वारा बीडीओ साहब के द्वारा दुर्व्यवहार और धमकी को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था और पुतला दहन का भी कार्यक्रम था इसे देख साहब को रहा नहीं गया और गुस्से से तिलमिला आए हुए साहब पहुंचे और बात करते करते हैं वार्ड पार्षद को  जोरदार तमाचा जड़ दिया जिसके बाद पूरे प्रखंड मुख्यालय में हलचल हो गयी और बात वीडियो वायरल होने के बाद थाना तक पहुंच गया है।

 बताते चलें कि बीते रविवार के दिन 1 वार्ड सचिव और एक वार्ड पार्षद द्वारा स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी पर दुर्व्यवहार और धमकी देने का आरोप लगाते हुए तुर्की ओपी में आवेदन दिया गया था जिस पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और साहब के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ ठीक महज 2 दिन बाद इस दुर्व्यवहार के खिलाफ एक वार्ड पार्षद और उनके समर्थकों द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी कुढनी के खिलाफ प्रखंड मुख्यालय में ही धरना प्रदर्शन आयोजित किया गया था। इसी दौरान मारपीट का वीडियो सामने आया है।

 दोनों तरफ से स्थानीय तुर्की ओपी में मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया। स्थानीय स्तर पर यह चर्चा गरमा गई है कि आखिर कोई एक लोग कंप्लेन करता है तो कोई बात नहीं। लेकिन लगातार इस तरह का बीडीओ साहेब के खिलाफ कम्प्लेन जनप्रतिनिधियों के विरूद्ध उचित नही है आमजन तो डर से नहीं जाएगा । पूरे मामले पर पूछे जाने पर तुर्की ओपी प्रभारी रवि प्रकाश ने कहा कि दोनों पक्षों के तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News