सुशील मोदी का राजद-कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा-चुनाव में एनडीए के सामने अब केवल दो भ्रष्टाचारी और परम्परागत वंशवादी दल होंगे

सुशील मोदी का राजद-कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा-चुनाव में एनडीए के सामने अब केवल दो भ्रष्टाचारी और परम्परागत वंशवादी दल होंगे

 Patna : बीजेपी के वरिष्ठ नेता व बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राजद और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने दोनो ही पार्टियों को आदतन भ्रष्टाचारी और वंशवादी बताया है। 

सुशील मोदी ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर पर ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है.... अब यह साफ हो गया कि विधानसभा चुनाव में एनडीए के सामने दरअसल केवल दो आदतन भ्रष्टाचारी और परम्परागत वंशवादी दल  होंगे। 

इससे जनता को यह फैसला करने में आसानी होगी कि कौन न्याय के साथ विकास को आगे बढायेगा और किसकी नीयत काम के बदले जमीन लिखवाने की रहेगी। 

वहीं उन्होंने आगे लिखा है... जीतन राम मांझी के राजद-कांग्रेस का साथ छोड़ने के बाद विपक्ष सिर्फ राजद-कांग्रेस का साझा पोलिटिकल करप्शन फोरम (पीसीएफ) रह गया है। उसे अब महागठबंधन कहना धोखा है। 

वहीं उन्होंने सीधे तौर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद पर हमला बोलते हुए लिखा है.....लालू प्रसाद जब सत्ता में रहे, तब उनके 15 साल में 118 नरसंहार हुए। दलितों की हत्याएं हुईं, लेकिन उन्हें मुखिया-सरपंच बनने का मौका नहीं दिया गया। वे जब विपक्ष में आये तो पुत्र मोह में दलित नेताओं का अपमान किया। दलित-पिछड़े-अतिपिछड़े समाज के चंद लोगों को शो-रूम आइटम बना कर लालू प्रसाद की  पार्टी चुनाव नहीं जीत पाएगी।

बता दें बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी महागठबंधन से अलग होने के बाद अब एनडीए में शामिल हो गये है। वहीं महागठबंधन के अंदर सीटों को लेकर खींचतान का सिलसिला जारी है। महागठबंधन में शामिल दल बिहार विधान सभा चुनाव में अपने-अपने सीटों को लेकर दावे कर रहे है। सुशील मोदी का राजद-कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा-चुनाव में एनडीए के सामने अब केवल दो भ्रष्टाचारी और परम्परागत वंशवादी दल होंगे

Find Us on Facebook

Trending News