बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राज्यसभा में हंगामे को भुनाने में जुट गए सुशील मोदी, कहा-हरिवंश जी बिहार से जुड़े हैं, उनपर हुए हमले से हर बिहारी अपमानित महसूस कर रहा

 राज्यसभा में हंगामे को भुनाने में जुट गए सुशील मोदी, कहा-हरिवंश जी बिहार से जुड़े हैं, उनपर हुए हमले से हर बिहारी अपमानित महसूस कर रहा

Patna: राज्यसभा में हुए हंगामे के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि उपसभापति हरिवंश के उपर हुए हमले के बाद हर बिहारी खुद को अपमानित महसूस कर रहा है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्यसभा के इतिहास में शायद ही इस तरह की घटना हुई होगी. हरिवंश जी को गालियां दी गयी कागज फेंके गए, विरोधी जिसमे राजद के मेंबर भी शामिल थे. राजद जैसी पार्टी भी उन्हीं लोगों के साथ शामिल थी जो हंगामा कर रहे थे.

हरिवंश जी बिहार से जुड़े हैं. हर बिहारी अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा है.बिहारी अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे. सुशांत मामले में भी इन लोगों का दोहरा चरित्र उजागर हुआ था. एक तरफ कांग्रेस बिहार में सुशांत प्रकरण की सीबीआई जांच और महाराष्ट्र में विरोध कर रहे थे.

रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर सुशील मोदी ने कहा कि रघुवंश जी को अंतिम समय में भारी फजीहत का सामना करना पड़ा. राजद के नेताओं ने रघुवंश बाबू को काफी दुख दिया. अंतिम समय में उनके परिवार वाले दुखी थे कि उनके पार्थिव शरीर को राजद कार्यालय भी ले जाने से मना कर दिया गया.

Suggested News