बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालटेन को अब सिर्फ लाल सलाम का सहारा, बिहार की जनता किलर कॉकटेल को नहीं होने देगी कामयाब

लालटेन को अब सिर्फ लाल सलाम का सहारा, बिहार की जनता किलर कॉकटेल को नहीं होने देगी कामयाब

Desk: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा है लालू प्रसाद की पार्टी के रवैये से मोहभंग के बाद जब सहयोगी दल उनका साथ छोड़ रहे हैं और कांग्रेस भी गठबंधन में सहज नहीं है, तब राजद को केवल लाल सलाम और हिंसा में विश्वास रखने वाले चीन समर्थक वामपंथी दलों का सहारा रह गया है.

आगे सुशील मोदी ने कहा कि वे लालटेन और लाल सलाम के सहारे बिहार को आगे नहीं, 50 साल पीछे ले जाने पर आमादा हैं. हिंसा के लाल रंग के साथ विकास की कल्पना भी नहीं की जा सकती. बिहार की जनता लाल और टेन के किलर काकटेल को कभी कामयाब नहीं होने देगी.

तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए सुशील मोदी ने कहा एनडीए सरकार ने 10 करोड़ से ज्यादा किसानों के खाते में 1 लाख करोड़ रुपये डाले. कृषि उपज के समर्थन मूल्य में लगातार वृद्धि की और कृषि बिल पारित कर किसानों को कहीं भी उत्पाद बेचने की आजादी दी. प्रधानमंत्री ने रेलवे, बिजली और पुल निर्माण के लिए जिन बड़ी योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया, उससे बिहार में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. राजद ने जिन दस सुधारों की बात है, उसमें हर क्षेत्र के लिए केवल चुनावी नारे गढ़े गए हैं, विकास का कोई रोडमैप नहीं. विकास तुकबंदी से नहीं होता.

Suggested News