बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद का एक गुट नीतीश का नेतृत्व स्वीकारने को लालायित तो दूसरा उन्हें कोसने में जुटा: सुशील मोदी

राजद का एक गुट नीतीश का नेतृत्व स्वीकारने को लालायित तो दूसरा उन्हें कोसने में जुटा: सुशील मोदी

PATNA: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद पर जमकर हमला बोला है। रविवार को ट्वीट कर कहा है कि राजद की मुश्किल यह है कि उसका एक गुट वजूद बचाने के लिए नीतीश कुमार का नेतृत्व स्वीकार करने को लालायित है, तो दूसरे को परिवारवादी राजनीति बचाने के लिए मुख्यमंत्री को दिन-रात कोसना जरूरी लगता है। जिस दल के पास स्पष्ट नीति और साफ नीयत न हो, वे अन्तर्द्वन्द्व में जीते हैं और सत्ता के लिए तंत्र से तिकड़म तक- सब कुछ आजमाते हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जो लालू प्रसाद द्वेषपूर्ण जातीय राजनीति से समाज को बांटकर बिहार पर 20 साल राज करने के दावे करते फिरते थे, उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास करने की नीति से ऐसा सबक सिखाया कि उनकी पार्टी इस बार लोकसभा का मुंह नहीं देख सकी। वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में भी एनडीए संसदीय चुनाव की सफलता दोहराएगा।

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने उपेन्द्र कुशवाहा पर निशाना साधा। कहा कि पांच साल केंद्र में मंत्री रहने के बावजूद वे बिहार में एक भी केंद्रीय विद्यालय नहीं खोलवा सके। मंत्री रहते काम करने के बजाय शिक्षा पर धरना-प्रदर्शन की जो तमाशा-राजनीति उन्होंने शुरू की, उसे आमरण अनशन के क्लाइमेक्स पर पहुंचाया।

उन्होंने कहा कि अनशन तोड़ने के लिए उन साथियों के आश्वासन पर भरोसा कर लिया, जो 15 साल में बिहार को केंद्रीय विद्यालय नहीं, केवल चरवाहा विद्यालय दे पाए। शब्दों की समझ यह कि वे अपने अनिश्चितकालीन अनशन को आमरण अनशन बताते रहे।


Suggested News