बोले सुशील मोदी - तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने, यह हम भी चाहते हैं, लेकिन बिहार के सीएम ऐसा नहीं होना देना चाहते

बोले सुशील मोदी - तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बने, यह हम भी चाहते हैं, लेकिन बिहार के सीएम ऐसा नहीं होना देना चाहते

PATNA :  आईआरसीटीसी घोटाले की फाइल फिर से खोले जाने को लेकर बिहार की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है। जहां राजद नेताओं  घोटाले की जांच पर अपनी तीख प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने तो यहां तक कह दिया कि सीबीआई को मेरे घर में ही कार्यालय खोल लेना चाहिए। वहीं इस घोटाले की जांच को लेकर अब सुशील मोदी ने भी अपनी प्रतक्रिया दी है।

राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हमें जिस तरह से पता है. उसके अनुसार लालू यादव ने दिल्ली में एक बेशकीमती मकान खरीदा और उसके बाद जो जांच में सामने आया उसे स्पष्ट हुआ कि आईआरसीटीसी में घोटाला हुआ है। और यही कारण है कि फिर से सीबीआई ने उसकी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) आधी जिंदगी अपनी जेल में गुजारे हैं और उसका कारण है कि उन्होंने लगातार घोटाला किया है।

मुख्यमंत्री पर भी साधा निशाना

सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार द्वारा 2025 तक तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री नहीं बनाने के फैसले पर उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बन जाना (Sushil Modi wants Tejashwi to become CM of Bihar) चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने जो वायदा किया था। उसके अनुसार अब तेजस्वी यादव को बिहार की गद्दी नीतीश कुमार को सौंप देना चाहिए।

उन्होंने बताया कि जो करार राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड के बीच में हुआ था. उसके अनुसार जनता दल यूनाइटेड का विलय राजद में होना था लेकिन अभी तक ऐसी स्थिति नहीं दिख रही है। लेकिन नीतीश कुमार अब 2025 तक खुद मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं। जाहिर है कि 2025 में महागठबंधन की जीत नहीं होती है, तो तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News