महिला आयोग की अध्यक्ष हुई मनचलों का शिकार, स्वाति मालीवाल को शराब के नशे में धुत शख्स ने घसीटा

महिला आयोग की अध्यक्ष हुई मनचलों का शिकार, स्वाति मालीवाल को शराब के नशे में धुत शख्स ने घसीटा

DESK. जिस महिला आयोग के पास महिलाएं अपनी परेशानी लेकर जाती हैं उसी महिला आयोग की अध्यक्ष मनचलों से सुरक्षित नहीं हैं. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने एक घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसमें दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि उनसे 'छेड़छाड़' के बाद एक कार ड्राइवर ने शराब के नशे में उन्हें 15 मीटर तक घसीटा। 

डीसीपी (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि वारदात गुरुवार तड़के लगभग 2.45 बजे की है। मालीवाल यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के बाहर अपनी टीम के साथ थी, तभी कार ड्राइवर संगम विहार का रहने वाला हरीश चंद्र उनके पास नशे की हालत में पहुंचा। मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक सफेद रंग की कार उनके पास आकर रुकी। इसका ड्राइवर उन्हें 'अभद्र इशारे' करने लगा। फिर उसने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा। 

पुलिस ने कहा कि जब डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने उसे फटकार लगाई तो वह व्यक्ति कथित रूप से चला गया, लेकिन थोड़ी देर बाद लौटा और फिर से अपनी हरकत दोहराई। डीसीपी चौधरी ने कहा कि जब मालिवाल उसे फटकारने के लिए ड्राइवर की साइड की खिड़की के पास गई तो ड्राइवर ने कार का शीशा चढ़ा दिया, जिससे उनका हाथ फंस गया और वह मालिवाल को करीब 10-15 मीटर तक घसीटकर ले गया। 

पुलिस ने बताया कि तड़के करीब 3.12 बजे एक पीसीआर कॉल आई और एसीपी हौज खास समेत पुलिस की एक टीम तड़के करीब 3.20 बजे मौके पर पहुंचे और आरोपी हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने मालीवाल से लिखित शिकायत ली और उन्हें व आरोपी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।


Find Us on Facebook

Trending News