मुजफ्फरपुर में भीड़ की तालिबानी कार्रवाई, पैसे छिनकर भाग रहे बदमाशों की खम्भे से बांधकर की पिटाई

मुजफ्फरपुर में भीड़ की तालिबानी कार्रवाई, पैसे छिनकर भाग रहे बदमाशों की खम्भे से बांधकर की पिटाई

MUZAFFARPUR : पुलिस से भरोसा उठते ही जनता ने सड़कों पर न्याय करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में लोगों ने एटीएम फ्रॉड की जमकर बीच सड़क पर पिटाई कर दी। मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। जहां माधोपुर सुस्ता चौक पर एक व्यक्ति एटीएम से पैसा निकाल कर वापस बाहर जा रहा था। इसी क्रम में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति वहां पर आए और उनसे बातचीत करने लगे। 

बातचीत करने के क्रम में एटीएम में आए व्यक्ति के हाथ से पैसा छीन कर भागने लगे। भागने के क्रम में पीड़ित व्यक्ति के द्वारा अपराधियों का पीछा किया गया और आगे जाकर शेरपुर गुमटी को फोन करके बंद करवा दिया गया। इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने गोलबंद होकर अपराधियों को घेर लिया। उस वक्त स्थानीय लोगों को यह शंका हुई कि पकड़े गए अपराधी मोबाइल चोर या फिर मोटरसाइकिल चोर हो सकते हैं। फिर क्या था जनता ने थोड़ी ही देर में खुद न्याय कर देने का देने का फैसला किया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद घायल व्यक्ति को सदर थाने के पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

इसी क्रम में यह भी पता चल रहा है की उक्त व्यक्ति एटीएम फ्रॉड गिरोह का सरगना हो सकता है। हालांकि मोटरसाइकिल चोर और मोबाइल चोर होने के संदेह में पकड़ा गया। इनकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए चौतरफा छापेमारी शुरू कर दी।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News