बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब तारिक अनवर ने भी साधा नीतीश सरकार पर निशाना, कहा बिहार में अब कौन करेगा निवेश?

अब तारिक अनवर ने भी साधा नीतीश सरकार पर निशाना, कहा बिहार में अब कौन करेगा निवेश?

KATIHAR : कटिहार के पूर्व सांसद सह कांग्रेस पार्टी के वरिस्ठ नेता तारिक अनवर ने बिहार में गिरती कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर जम कर निशाना साधा है. तारिक अनवर ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में कारोबारी से लेकर आम लोगों में भय व्याप्त है.

फिरौती, अपहरण और हत्या को लेकर कोई भी बड़ा कारोबारी बिहार में पूंजी निवेश करना नहीं चाह रहा है. वहीं मध्य प्रदेश में किसानों के कर्ज माफी पर उन्होंने कहा कि बिहार में भी किसानों का कर्ज माफ हो क्योंकि बिहार के किसान भी बाढ़ और सूखे जैसी आपदा का सामना कर रहे हैं.  उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से देश रत्न वापस लेने की मांग करने वले आम आदमी पार्टी के इस कदम को राजनीति से प्रेरित कदम बताते हुए दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. 

तारिक अनवर ने हाल में ही महागठबंधन में शामिल रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि कोई भी घटक दल अब NDA की सवारी नही करना चाहता है, क्योंकि NDA अब डूबता जहाज है. राम विलास पासवान को चुनावी मौसम वैज्ञानिक कहते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव आते-आते कई दल और नेता NDA छोड़ महागठबंधन में आएंगे। उन्होंने जिला के सबसे बड़ी समस्या बाढ़, कटाव और विस्तापितो के मुद्दे पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. 

Suggested News