मैदान में तेज गेंदबाजी से चोटिल हुआ टीम इंडिया का यह स्टार ऑलराउंडर, अस्पताल ले जाने की आ गई नौबत

मैदान में तेज गेंदबाजी से चोटिल हुआ टीम इंडिया का यह स्टार ऑलराउंडर, अस्पताल ले जाने की आ गई नौबत

DESK : आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया के लिए खेल चुके स्टार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर एक हादसे का शिकार हो गए हैं। एक मैच खेलने के दौरान तेज गेंद का शिकार हो गए, गेंद उनके गर्दन पर लगी, जिसके बाद वह मैदान में गिर गए, हालत यह थी कि उन्हें उसी समय इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। 

दरअसल, वेंकटेश अय्यर दलीप ट्रॉफी में मध्य क्षेत्र के लिए खेल रहे हैं. टूर्नामेंट में एक मैच के दौरान पश्चिम क्षेत्र के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गजा के थ्रो से वेंकटेश चोटिल हो गए. गजा की गेंद अय्यर के सिर और कंधे के बीच में लगी. वह मैदान पर गिर गए और सभी खिलाड़ी उनकी तरफ भाग रहे थे. यह चोट इतनी गंभीर थी कि मैदान में पर ही एम्बुलेंस को बुलाना पड़ा.

ऐसे हुए चोटिल

हुआ यह था कि बैटिंग कर रहे वेंकटेश अय्यर ने सबसे पहले गेंदबाज गजा की बॉल छक्का लगाकर अपना खाता खोला था. इसकी अगली बॉल पर वेंकटेश ने सीधा शॉट खेला. इस बार गेंदबाज गजा ने बॉल को पकड़ लिया और तेजी से बल्लेबाजी साइड की ओर स्टम्प पर थ्रो किया. मगर यह बॉल वेंकटेश की गर्दन पर लग गई. 

मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुलायी गयी और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 साल के अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का फैसला किया. हालांकि, अय्यर फिर से बल्लेबाजी करने आए, लेकिन 14 रन ही बना सके. फील्डिंग के दौरान अय्यर की जगह अशोक मनेरिया को लगाया गया था।

पांड्या का बने थे ऑप्शन

बता दें कि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार अंदाज में टीम इंडिया में एंट्री की थी. उन्होंने आईपीएल 2021 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए अपनी बैटिंग और बॉलिंग से धमाका मचाया है. एक समय उन्हें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का भी ऑप्शन माना जा रहा था, क्योंकि हार्दिक चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर थे।

Find Us on Facebook

Trending News