बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू की बेटी पर एनडीए में दो फाड़ ! डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी खूब बरसे तो वहीं सीएम नीतीश के खास अशोक चौधरी ने रोहिणी को खूब सराहा

लालू की बेटी पर एनडीए में दो फाड़ ! डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी खूब बरसे तो वहीं सीएम नीतीश के खास अशोक चौधरी ने रोहिणी को खूब सराहा

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं. रोहिणी ने सारण संसदीय सीट से चुनाव प्रचार की शुरुआत भी कर दी है. इन सबके बीच रोहिणी को लेकर एक ओर जहाँ भाजपा हमलावर है तो दूसरी ओर नीतीश की पार्टी जदयू के बोल बदले हैं. रोहिणी आचार्य को राजद से सारण का टिकट देने पर भाजपा नेताओं ने इसे लालू की टिकट बेचने की अनोखी डील करार दिया तो दूसरी ओर जदयू ने रोहिणी की जमकर सराहना कर दी. एक तरह से रोहिणी के नाम को लेकर एनडीए में दो फाड़ वाली स्थिति है. दोनों ओर से दो भिन्न किस्म के बयान दिए जा रहे हैं. 

दरअसल, रोहिणी आचार्य के सारण से चुनाव लड़ने पर बिहार भाजपा के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने दावा किया था कि लालू यादव ने रोहिणी आचार्य से किडनी ली थी और बदले में उसे लोकसभा चुनाव में टिकट देने का डील किया था. सम्राट ने कहा था कि लालू यादव इसी तरह टिकट बेचते रहे हैं. इस बार उन्होंने बेटी का किडनी लेकर उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट दिया. सम्राट के इस बयान पर खूब बवाल मचा था. उनके बयान की कई राजद नेताओं ने निंदा की थी. 


दूसरी ओर अब लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को जदयू के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी की सराहना मिली है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी और मंत्रिमंडल सदस्य अशोक चौधरी ने मंगलवार को कहा कि एक पिता के लिए ऐसी पुत्री होना सौभाग्य की बात है. रोहिणी ने पिता को किडनी दान की. यह सराहनीय है. सारण से रोहिणी के चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि भाजपा के राजीव प्रताप रुड़ी वहां लम्बे अरसे काम कर रहे हैं. ऐसे में रोहिणी को हमारी शुभकामना है. उन्होंने रोहिणी के पिता को किडनी दान करने को एक पिता के लिए बेहद सौभाग्य की बात कही. 

ऐसे में एक ओर सम्राट जहाँ रोहिणी आचार्य के किडनी दान करने को लोकसभा चुनाव में टिकट पाने की डील बता चुके हैं तो अशोक चौधरी इसे एक पिता के लिए सौभाग्य की बात कहे हैं. संयोग से इस बार के लोकसभा चुनाव में अशोक चौधरी की बेटी संभावी चौधरी को चिराग पासवान की पार्टी ने समस्तीपुर से लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है. वह लोजपा (रामविलास) के टिकट पर चुनाव में उतर रही है. वहीं दूसरी और लालू की बेटी सारण से ताल ठोकेगी.




Suggested News