हवस की शिकार हुई किशोरी : शर्म के मारे छात्रा ने छुपाया दुष्कर्म को, पेट दर्द होने पर खुल गया सारा राज, 6 माह की निकली प्रेगनेंट

हवस की शिकार हुई किशोरी : शर्म के मारे छात्रा ने छुपाया दुष्कर्म को, पेट दर्द होने पर खुल गया सारा राज, 6 माह की निकली प्रेगनेंट

Desk. मध्यप्रदेश से मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. सूबे के जबलपुर में अपनी नानी के पास रहकर पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ किरायेदार ने रेप किया. इसका खुलासा तब हुआ, जब छात्रा प्रेंगनेट हो गयी. किरायेदार पार्टी में छात्रा के साथ जबरदस्ती रेप किया. छात्रा लोकलाज के चलते बतायी नहीं. रेप के बाद से ही छात्रा का परियड रुक गया था. साथ ही लगातार पेट में दर्द हो रही थी. जब डॉक्टरों से छात्रा को दिखाया गया तो डॉक्टर ने छह माह का गर्भतवी बताया. इसके बाद छात्रा ने पूरी कहना परिवार वालों को बतायी.

बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ जून में उसकी नानी के घर में रेप हुआ था. किराए से रहने वाले आरोपी ने प्यार भरी बातों में फंसा कर उसका शोषण किया. पेट दर्द पर अस्पताल पहुंची, तो डॉक्टर ने उसे 6 महीने का गर्भ बताया. छात्रा के बयान पर कुंडम पुलिस ने रेप सहित पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय छात्रा की मां का बचपन में ही निधन हो चुका है. पिता टीचर है. वह नानी के साथ रहती है. उसकी नानी के घर दो साल पहले एक युवक किराए से रहता था. इस कारण यवक को वह जानती थी. अभी उसका परिवार संदाबेली कुंडम में रह रहा है. वर्तमान में उसकी नानी के घर युवक की रिश्तेदार किराए से रह रही है. इसलिए युवक का यहां आना-जाना था.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कोचिंग और स्कूल आते-जाते आरोपी उससे प्यार करता हूं, कहता था. वह उसे मना कर चुकी थी. जून 2021 में युवक पार्टी मे अपने रिश्तेदार के पास आया था.खाना ऊपर छत पर बन रहा था. वह अकेली कमरे में थी, तभी आरोपी पहुंचा. मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया. किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी देकर भाग गया. शर्मिंदगी के चलते वह चुप रह गई.

Find Us on Facebook

Trending News