बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में होलिका दहन के विवाद में किशोरी की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सीवान में होलिका दहन के विवाद में किशोरी की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सीवान. जहां एक तरफ रंगों का त्योहार होली के जश्न में पूरा देश डूबा हुआ तो वहीं सीवान के दरौंधा में एक दलित परीवार के घर में मातम छाया हुआ था। आपसी लड़ाई में एक 15 वर्षीय युवती को पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और अपराधियों की तलाश में जुट गयी है।

मामला सीवान के दरौंधा थाना क्षेत्र के कटवार का है। यहां होलिका दहन को लेकर दशरथ मांझी के साथ गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया। हालांकि की उस दिन ग्रामीणों के सूझ बूझ से विवाद को शांत तो करा दिया गया, लेकिन होली के दिन इस परिवार के लिए कयामत की रात साबित हुई। शाम होते ही गांव के ही चार से पांच लोगों ने दशरथ मंझी के दरवाजे पर पहुंचकर अचानक दशरथ मांझी को मारना शुरू कर दिया।

बीच बचाव में दसरथ मांझी के पुत्री प्रति मांझी पहुंची, यहां प्रति को इन दरिंदो ने पीट पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस इस मामले को गम्भीरता से जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी की लिए लगतार छापेमारी कर रही है।


Suggested News