अरवल जिला स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए तेज प्रताप, विकास के नए मानक स्थापित करने का दिया आश्वासन

अरवल जिला स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए तेज प्रताप, विकास के नए मानक स्थापित करने का दिया आश्वासन

 पटना. अरवल जिला प्रभारी मंत्री तेज प्रताप यादव ने शनिवार को अरवल जिला स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि मुझे अरवल जिला का प्रभारी मंत्री बनाया गया और आज जिला स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर अरवल जिला वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. नीतीश सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री बनने के बाद तेज प्रताप पहली बार अरवल पहुचे थे. 

उनके अरवल आगमन पर जगह जगह राजद कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. लोगों ने तेज प्रताप को फूल और पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें मंत्री बनने की बधाई दी. वहीं जिला स्थापना दिवस कार्यक्रम में तेज प्रताप को जिला प्रशासन की ओर से गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया. साथ ही परम्परागत तरीके से उनका अभिनंदन किया गया. 

तेज प्रताप ने अपने संबोधन में अरवल को आर्दश और विकास मानकों पर शीर्ष सुविधायुक्त बनाने की बात कही. साथ ही जिले से जुडी विभिन्न योजनाओं को लेकर भी लोगों ने उन्हें जानकारी दी जिसका निराकरण करने का तेज प्रताप ने आश्वान दिया. 

वन मंत्री का पदभार सँभालने और जिला प्रभारी पद आवंटित होने के बाद यह पहलामौका रहा जब तेज प्रताप ने अरवल का दौरा दिया. इसके पहले उन्होंने 16 अगस्त को मंत्री पद की शपथ लेने के बाद विभाग का पदभार संभाला था. साथ ही विभाग से जुड़े मसलों पर अधिकारियों से चर्चा की थी. 


Find Us on Facebook

Trending News