तेज प्रताप ने दी चुनौती - नीतीश चचा जी ये दारू बंदी बहुत हुई...अब जरा रजनीगंधा तुलसी भी बंद करवाये

तेज प्रताप ने दी चुनौती - नीतीश चचा जी ये दारू बंदी बहुत हुई...अब जरा रजनीगंधा तुलसी भी बंद करवाये

PATNA : बिहार की राजनीति के सबसे बड़े परिवार के बड़े बेटे यानि तेज प्रताप यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बड़ी मांग कर दी है। उन्होंने चचा नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए लिखा है कि बिहार में दारुबंदी बहुत हुई... अब जरा रजनीगंधा तुलसी को भी बंद करवाएं। इस दौरान तेज प्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री पर चुटकी  लेते हुए लिखा है कि कही आप भी तो मुँह में रजनीगंधा और कदमो में दुनिया वाली बात पर यकीन नही कर रहे। इसके साथ ही तेज प्रताप ने बिहार में रजनीगंधा तुलसी जैसे  गुटखा पान तंबाकू को पूरी तरह से बैन करने के लिए मुहिम चलाने की बात कही है। 

पूरी तरह नशामुक्त बिहार की चाहत

अपने ट्विटर हैंडल पर तेज प्रताप ने लिखा है कि नीतीश चचा जी ये दारू बंदी बहुत हुई...अब जरा रजनीगंधा तुलसी भी बंद करवाये ..कही आप भी तो मुँह में रजनीगंधा और कदमो में दुनिया वाली बात पर यकीन नही कर रहे। मुहिम- बंद करो रजनीगंधा तुलसी। इस मैसेज के जरिए तेज प्रताप ने यह साफ कर दिया है कि जिस  तरह से बिहार में शराबबंदी कानून को लागू कराने के लिए मुहिम चलाई जा रही है। उसी तरह की मुहिम बिहार में गुटखा-पान तंबाकू की बिक्री पर रोक लगाने के लिए किया जाए। 

मिल रहे अलग अलर रिएक्शन

तेज प्रताप के इस ट्विट पर अलग अलग रिएक्शन मिल रहे हैं। कुछ लोग  यह कह रहे है कि इस मैसेज के बाद तेज प्रताप को गुटखा-तंबाकू खानेवालों का विरोध झेलना पड़ेगा। वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि सिर्फ रजनीगंधा और तुलसी पर बैन से काम नहीं चलेगा। सभी पर बैन लगना चाहिए।  कुछ ने लिखा है कि आज विरोध कर रहे हैं और चुनाव के समय इसे फिर से शुरू करने का मुद्दा बनाएंगे
बता दें कि बिहार में सरकार ने 2023 तक पहले से ही सभी प्रकार के गुटखा पान तंबाकू जैसे नशीले पदार्थों की बिक्री पर प्रतिबंध लगा रखा है। लेकिन इसे गंभीरता से लागू नहीं किया गया है। जिसके कारण आज भी यह सभी जगह धड़ल्ले से बेचा जा रहा है। 



Find Us on Facebook

Trending News