दिल्ली में RJD की मीटिंग से गुस्से में निकले तेजप्रताप, बोले- बहन की गाली दी... एक-एक को हैसियत बता देंगे

दिल्ली में RJD की मीटिंग से गुस्से में निकले तेजप्रताप, बोले- बहन की गाली दी... एक-एक को हैसियत बता देंगे

पटना. दिल्ली में राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान भारी बवाल हुआ। मीटिंग शुरू होने के थोड़े देर बाद ही लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप गुस्से में लाल होकर मीटिंग छोड़कर निकल गये। बाहर निकलते ही ऐलान कर दिया कि एक-एक को हैसियत बता देंगे। उसने बहन की गाली दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि श्याम रजक आरएसएस का एजेंट है।

नीतीश सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के बड़े नेता श्याम रजक पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि श्याम रजक ने मुझे बहन की गाली दी है। अब एक-एक को हैसियत बता देंगे। मीटिंग छोड़ कर बाहर निकले तेज प्रताप यादव ने कहा कि श्याम रजक ने गाली दी है। वह ऑडियो भी मेरे पास है। हम अपने सोशल मीडिय पेज से उस ऑडियो को शेयर करेंगे और बताएंगे कि देखिए किस तरीके से श्याम रजक ने गाली दी है।

दरअसल एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि राजद नेता श्याम रजक लालू के बेटे तेजप्रताप को गाली दे रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। ऐसे ही ऑ़़डियो के बारे में तेजप्रताप यादव भी कह रहे हैं कि मेरे पास एक ऑडियो हैं, जिसमें श्याम मुझे बहन की गाली दे रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News