राजद में सियासी संकट पैदाकर भक्ती रस में डूबे लालू के बड़े लाल, पहुंचे वृंदावन

राजद में सियासी संकट पैदाकर भक्ती रस में डूबे लालू के बड़े लाल, पहुंचे वृंदावन

Desk. राजद सुप्रीमो के बड़े लाल तेजप्रताप यादव इन दिनों प्रवास पर है. रक्षाबंधन में बहनों से राखी बंधावाने के लिए गये दिल्ली और यूपी के बाद अब तेज प्रताप यादव इन दिनों यूपी के वृंदावन में हैं और अध्यात्मिक गुरु श्री वल्लभाचार्य से आशीर्वाद ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव जब भी परेशान होते हैं, तो वे अपनी परेशानी को दूर करने और शांति के लिए वृंदावन जाते हैं और अपने गुरु से आशीर्वाद लेकर फिर वापस बिहार आ जाते हैं.

बता दें कि कल यानी मंगलवार को राजद नेता तेजप्रताप यादव ने दिल्ली स्थित एक मॉल में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने का फोटो शेयर किया था. अब वे अपने गुरु के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. ऐसे में राजद में सियासी मौसम बड़ा दिलचस्प हो गया है. ऐसे में राजनीतिक विशेषज्ञों का मनना है कि तेजप्रताप यादव राजद में मचे घमासान को खत्म करने के लिए प्रवास पर हैं. लेकिन अब देखना होगा कि तेजप्रताप का यह शांतपन रुख कब तक बना रहता है, यह देखान दिलचस्प होगा.

बता दें कि नाराज राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की कार्रवाई के बाद तेजप्रताप राजद में बगाबती रूप धारण कर लिया था. जगदानंद सिंह ने कार्रवाई करते हुए तेजप्रताप यादव के करीबी आकाश यादव को राजद छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष से हटा दिया था और उसकी जगह पर गगन कुमार पदस्थापित कर दिया था. इसके बाद तेजप्रताप यादव नाराज हो गये थे और जगदानंद सिंह और तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. तब से राजद में सियासी संकट गहराया हुआ था.


Find Us on Facebook

Trending News