तेजप्रताप से मिलने के बाद तेजस्वी निकले घर से बाहर, दो टूक दिया संदेश- सबका रखा जाएगा ख्याल

तेजप्रताप से मिलने के बाद तेजस्वी निकले घर से बाहर, दो टूक दिया संदेश- सबका रखा जाएगा ख्याल

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. बात करें आरजेडी की तो, पार्टी दफ्तर से लेकर राबड़ी हाउस तक कार्यकर्ताओं का जमघट लगा है. आरजेडी कार्यकर्ताओं का बायोडाटा जमा करने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी क्रम में हर दिन की तरह आज भी राबड़ी हाउस के बाहर आरजेडी के कार्यकर्ता जमा हुए. तो देर शाम तेजप्रताप यादव भी राबड़ी हाउस पहुंचे और तेजस्वी यादव से मुलाकात की. ये मुलाकात करीब एक घंटे तक चली. 

तेजप्रताप यादव के राबड़ी हाउस से निकलने के बाद तेजस्वी यादव भी बाहर आए. और राबड़ी हाउस के बाहर इकट्टा हुए आरजेडी कार्यकर्ताओं के साथ करीब आधे घंटे तक मुलाकात की. राबड़ी के गेट पर तेजस्वी यादव ने हर कार्यकर्ता से विस्तार से बात की. इस दौरान कई आरजेडी कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को बायोडाटा दिया. तो कई जिलों के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव से पार्टी को लेकर शिकायत भी की, टिकट की मांग की, तो बाहरी उम्मीदवार को टिकट न देने की अपील भी की. 

वहीं जब तेजस्वी यादव अपने घर के बाहर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे, तो तेजस्वी यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को एक ही बात बार-बार दोहराई कि पार्टी में सभी लोगों का ख्याल रखा जाएगा. और आप अपने-अपने क्षेत्र में महागठबंधन को जीतवाने के लिए जुट जाए. 

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने कल भी यानी बुधवार को भी अपने घर के गेट पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. 

Find Us on Facebook

Trending News