बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव का ऐलान, मांझी से कोई मतलब नहीं,तेजस्वी ही हैं महागठबंधन के नेता

तेजप्रताप यादव का ऐलान, मांझी से कोई मतलब नहीं,तेजस्वी ही हैं महागठबंधन के नेता

पटना : इस साल बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासत गरमाने लगी है. सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयारियों में जुट गई है. लेकिन महागठबंधन का नेता कौन होगा इसको लेकर रार मचा हुआ है.

मांझी को वेट नहीं देते तेजप्रताप
तेजस्वी यादव को महागठबंधन की तरफ से सीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर पार्टियों में रार मचा हुआ है. हम पार्टी के चीफ जीतन राम मांझी ने साफ तौर पर तेजस्वी के नाम को नकार दिया है. तेजस्वी का नाम पर नो के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि मांझी क्या कहते हैं उनको नहीं पता.तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी को नेता मानती है और मैं अपने अर्जुन तेजस्वी को बिहार का सीएम बना के रहूंगा

सीएम नीतीश पर भी बोला हमला
तेजप्रताप यादव ने जल जीवन हरियाली के लेकर बनाए गए मानव श्रृंखला पर भी सवाल उठाया.तेजप्रताप यादव ने कहा कि ठंड में बच्चों को खड़ा कर दिया गया है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी से युवा परेशान हैं इसको लेकर भी सीएम नीतीश कुमार को भी रोजगार श्रृंखला का आयोजन करना चाहिए.

घर पर बैठकर राजनीति नहीं करता
तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो घर पर बैठकर राजनीति नहीं करते हैं. हमलोग ग्राउंड पर लड़ने वाले लोग हैं. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि आरजेडी गरीबों की पार्टी है साथ उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में तेजस्वी यादव दौरा करेंगे, उनका कार्यक्रम भी तैयार हो चुका. तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि घर में बैठने वाले सीएम नीतीश कुमार हैं जिन्होंने चोर दरवाजे से बिहार की कुर्सी पर बैठे हैं.

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Suggested News