बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिलेश से मुलाकात कर तेजस्वी ने बोला BJP पर हमला

अखिलेश से मुलाकात कर तेजस्वी ने बोला BJP पर हमला

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन को लेकर तेजस्वी यादव काफी खुश हैं. तेजस्वी यादव ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. उसके बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से भी बातचीत की. 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने कहा कि 'मैं मायावती जी और अखिलेश जी को इस गठबंधन को राष्ट्रहित में बनाने के लिए बधाई देता हूं. यह देश में अभी की स्थिति के मद्देनजर आवश्यक था. साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग अंगरेजों के गुलाम थे, वे अभी सत्ता में हैं.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीबीआई और ईडी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीबीआई और ईडी अब एजेंसी नहीं हैं, वे अब भाजपा के सहयोगी बन गये हैं. अपने पिता लालू यादव को जेल में होने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू जी जेल में केवल इसलिए हैं, क्योंकि मोदी जी ने उन्हें एक खतरे के रूप में देखा था. 

यूपी में सपा-बसपा गठबंधन पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस यूपी में गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ही मोदी जी को हराने के लिए पर्याप्त हैं. चुनाव भी इसके संकेत हैं. आप राहुल जी के बयान को भी पढ़ सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा है कि 'बीजेपी को यहां सीटें नहीं मिलनेवाली हैं. गठबंधन में कौन है, यह महत्वपूर्ण नहीं है.'

Suggested News