बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी को नहीं चाहिए जनता से फूल, लालू रोहिणी के सामने मंच से किया ऐलान, समर्थक हैरान, जानिए वजह

तेजस्वी को नहीं चाहिए जनता से फूल, लालू रोहिणी के सामने मंच से किया ऐलान, समर्थक हैरान, जानिए वजह

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपने अपने सीट के लिए नामाकंन दाखिल कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को रोहिणी आचार्य ने भी सारण लोकसभा सीट से नामाकंन दाखिल किया। रोहिणी आचार्य के नामांकन में राजद सुप्रीमो लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पाटलिपुत्र से उम्मीदवार मीसा भारती, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव मौजूद रहे हैं। वहीं नामाकंन के बाद सभी नेताओं ने सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान एक रोचक वाक्या हुई। 

दरअसल, रोहिणी के नामाकंन के बाद तेजस्वी, लालू, रोहिणी मीसा मंच पर बैठे हुए थे। इसी क्रम में मंच के नीचे खड़े समर्थकों ने तेजस्वी यादव से उनके फूल को लेने की जिद करने लगे। समर्थकों ने तेजस्वी यादव को आवाज लगाते हुए कहा कि, भाईया फूल ले लीजिए.... वहीं तेजस्वी यादव भी इस दौरान मस्ती करते दिखें। उन्होंने हस्ते हुए समर्थकों से कहा कि, 'उन्हें फूल नहीं वोट चाहिए'। 

वहीं इस क्रम में समर्थक भी तेजस्वी को परेशान करते दिखे उन्होंने कहा कि, भईया फूल ले लीजिए, नहीं तो तोड़ देंगे। वहीं तेजस्वी ने समर्थकों से कहा कि, हमको फूल नहीं,वोट चाहिए। आप लोग फूल मत दीजिए आप लोग हमें वोट दीजिए। मालूम हो कि पांचवे और छठे चरण के चुनाव के लिए नामाकंन प्रक्रिया जारी है। सारण में पांचवे चरण में यानी 20 मई को मतदान होगा। 

तेजस्वी यादव ने रोहिणी आचार्य के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि, सारण की जनता से कहा कि इस बार चुकना नहीं है, लालटेन के बटन को दबाकर लालू यादव को जिताना है। उन्होंने कहा कि, सारण की जनता के लिए जितना लालू यादव ने किया है उससे ज्यादा काम रोहिणी आचार्य करेंगी। 

Suggested News