बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली पर तेजस्वी पिचकारी की धूम, डिमांड इतनी कि मोदी-योगी पिचकारी कहीं भी नहीं

होली पर तेजस्वी पिचकारी की धूम, डिमांड इतनी कि मोदी-योगी पिचकारी कहीं भी नहीं

पटना. बिहार में होली की तैयारी शरू हो गयी है और बाजार भी रंग गुलाल और पिचकारी से पटा दिख रहा है। वहीं इस बार होली में तेजस्वी पिचकारी की डिमांड खूब हो रही है। दुकानदार बताते हैं कि तेजस्वी अभी के समय में बिहार के लिए एक ब्रांड बन गया है। तेजस्वी के साथ मोदी योगी के नाम की भी पिचकारियां हमारे पास उपलब्ध है, लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड तेजस्वी पिचकारी की ही है।

राजनीति में लालू किसी पहचना के मोहताज नहीं है। एक दौरा था जब लालू नाम ही बिहार के लिए ब्रांड बन जाता था। ठीक उसी तरह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का जलवा बिहार में बरकरार है। तेजस्वी यादव अभी के समय में ब्रांड बन कर उभरे हैं। इस बार होली में उनके नाम की पिकचारी की खूब डिमांड हो रही है। लोग इस पिचकारी को जमकर खरीद रहे हैं।

तेजस्वी नाम के ब्रांड की होली के बाजार में अब भुनाने की कोशिश की जा रही है। होली के अवसर पर पटना सिटी में तेजस्वी पिचकारी की खूब बिक्री हो रही है। पटनासिटी के बाजारों में तेजस्वी नाम की पिचकारी की जोरदार डिमांड है। दुकानदार बताते है कि तेजस्वी अभी के समय में बिहार के लिए एक ब्रांड बन गया है। तेजस्वी के साथ मोदी योगी के नाम की भी पिचकारिया हमारे पास उपलब्ध है, लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड तेजस्वी पिचकारी की ही है।

Suggested News